Connect with us

Hanumangarh news

Hanumangarh Traffic Police Station के नए भवन का किया लोकार्पण।

Hanumangarh news-Hanumangarh js news-Hanumangarh jacson news

एडीजी हेमंत प्रियदर्शी ने Hanumangarh Traffic Police Station के नए भवन का किया लोकार्पण यात्रिक महानिदेशक पुलिस राजस्थान जयपुर हेमंत प्रियदर्शी का कहना है। कि लोगों को जागरुक कर बेहतर तरीके से अपराध नियंत्रण किया जा सकता है। यह बात उन्होंने गुरुवार को टाउन यातायात पुलिस थाने के नवनिर्मित भवन के लोकार्पण मौके पर मीडिया कर्मियों से मुखबिर होते हुए की।

वहीं कानून व्यवस्था में क्राइम की समीक्षा करने हनुमानगढ़ पहुंचे एडीजी हेमंत प्रियदर्शी ने कहा कि उनके इस यात्रा का उद्देश्य साथी अधिकारियों के साथ कानून व्यवस्था की स्थिति की समीक्षा करना है। विशेषकर जो बड़े अपराध हुए हैं उनमें अनुसंधान और कार्य की प्रगति की समीक्षा की गई है। उन्होंने कहा कि महिला और बच्चों के विरुद्ध यौन अपराध सामाजिक तौर पर बढ़ा है । इसको लेकर पुलिस अधिकारियों की ओर से आवाज नामक विशेष अभियान शुरू किया गया है।

इस अभियान को किस तरह से चलाया जा रहा की इसे और बेहतर बना सकते हैं। और कैसे लंबे समय तक इस अभियान को कैसे चलाया जा सकता है। इसको लेकर स्थानीय अधिकारियों से चर्चा की गई है। कि अब तक स्थानीय पुलिस अधिकारियों की ओर से प्रशासन के लिए काफी अच्छा प्रयास हुआ है। टीम भावना के साथ काम कर रही हैं। उन्हें पूरा विश्वास है कि जिले में हुए सभी बड़े अपराध वर्कआउट होंगे।

विशेष अभियान की आवाज बेहतर तरीके से चलेगा पार्किंग की व्यवस्था न होने के सवाल पर कहा कि इस बात को एसपी के ध्यान में लाया जाएगा। निश्चित रूप से इसके लिए प्रयास किए जाएंगे ताकि करोना काल में शहर की डिस्टेंस की पालना हो। इससे पहले जनसहयोग से नवनिर्मित यात्रा का हनुमानगढ़ के एडीजी प्रियदर्शी ने रिबन काटकर लोकार्पण किया। बीकानेर पुलिस निरीक्षक प्रफुल्ल कुमार भी उनके साथ थे। जिला पुलिस अधीक्षक राशि डोगरा ने स्वागत किया स्वागत किया लोकार्पण कार्यक्रम में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक यातायात थाना प्रभारी सहित पुलिस के अधिकारी का पूरा स्टाफ मौजूद था।

 

Click to comment

Leave a Reply

tranding