Connect with us

Hanumangarh news

हनुमानगढ़ टाउन- गांव नंदराम की ढाणी में वारदात ।

Hanumangarh news, Hanumangarh Central Bank news, Hanumangarh jacson news, Hanumangarh js news, Hanumangarh news,

हनुमानगढ़ टाउन पुलिस ने गांव नंदराम की ढाणी में वारदात में इस्तेमाल गंडासी की बरामद हत्या प्रयास के तीनों आरोपियों को भिजवाया न्यायिक अभिरक्षा में। हत्या प्रयास के मामले में गिरफ्तार तीनों आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल गंडासी बरामद कर ली। प्राप्ति के तीनों को मजिस्ट्रेट के आदेश पर न्यायिक अभिरक्षा में भिजवा दिया।

करोना सैंपल की रिपोर्ट आने तक तीनों को पुलिस आरोपियों की निगरानी में करोना के सेंटर में रखा गया है। मामले की जांच कर रहे एएसआई बलराम सिंह ने बताया कि हत्या प्रयास के मामले में आज बबलू उत्तर प्रदेश, नरेंद्र उर्फ जितेंद्र पुत्र राजू निवासी नंदराम की ढाणी, गुरप्रीत गौरी पुत्र मक्खन सिंह निवासी वार्ड नंबर 2  चोटाला हरियाणा को गिरफ्तार कर 1 दिन का रिमांड मंजूर करवाए गया था।

रिमांड अवधि के दौरान क्रांति के बाद तीनों को कोर्ट के आदेश पर न्यायिक अभिरक्षा में भिजवा दिया। मामले में आरोपियों की स्लिप की पड़ताल की जा रही है। गौरतलब है कि 30 सितंबर को देवीलाल पुत्र राम निवासी नंदराम की ढाणी ने मामला दर्ज करवाया था। कि 28 सितंबर को उसका पुत्र सुनील कुमार गांव में अपने घर जा रहा था।

रात में नरेंद्र कुमार सिंह के अलावा तीन अन्य व्यक्तियों ने सुनील कुमार पंडा पर जानलेवा हमला कर उसके हाथ पैर तोड़ दिए। मारपीट में सुनील कुमार के गंभीर चोटें लगी उसे अस्पताल में भर्ती करवाया। पुलिस ने रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी थी।

अधिक पढ़े।

अमरपुरा थेड़ी -माँ ने पिटवाया अपने ही बेटे को।

Panchayat Samiti Hanumangarh ₹40000 की रिश्वत ।

Hanumangarh Traffic Police Station के नए भवन का किया लोकार्पण।

Click to comment

Leave a Reply

tranding